home page

Tv Actress को फिल्मों के साथ मिले ऐसे ऑफर, इसलिए काली दुनिया से छुड़ाया पीछा

टीवी शो में कमाल की एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने हाल ही में एक इंटव्यू में बड़ा खुलाया किया है। एक्ट्रेस ने बताया की कैसे फिल्मों के साथ उन्हें और भी बहुत से ऑफिर मिलते थे। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।

 | 
Tv Actress को फिल्मों के साथ मिले ऐसे ऑफर, इसलिए काली दुनिया से छुड़ाया पीछा

HR Breaking News (ब्यूरो)। रूही चतुर्वेदी (ruhi chaturvedi) टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में निगेटिव रोल निभाकर मशहूर हुईं, पर वे बॉलीवुड में नाम कमाने के मकसद से एक्टिंग की दुनिया में आई थीं. रूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके माता-पिता चाहते थे कि वे एक्ट्रेस बने, क्योंकि वे जिस बिल्डिंग में रहती थीं, वहां माधुरी दीक्षित भी रहा करती थीं. एक्ट्रेस ने पहले बॉलीवुड में किस्मत आजमाई. जब अच्छा तजुर्बा नहीं हुआ, तो टीवी की दुनिया का रुख किया। रूही ने एक्टिंग में आने के लिए मॉडलिंग का रास्ता अपनाया. वे मॉडलिंग के साथ फिल्मों के ऑडिशन भी देती रहती थीं।

ये भी देखें : Affair : मैंने शादीशुदा आदमी के साथ बनाए रिलेशन, अब वो मुझे कर....


रूही ने फिल्मों में काम पाने के लिए काफी कोशिश की. उन्हें काफी रिजेक्शन के बाद कुछ फिल्मों के ऑफर मिले. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म 'आलाप' से की थी, जिसके बाद उन्हें दो राजस्थानी फिल्मों 'पगड़ी' और 'कंगना' में देखा गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रूही ने खुलासा किया कि वे जब फिल्मों में काम तलाशने की कोशिश कर रही थीं, तब लोग उन्हें अजीब तरह की सलाह दिया करते थे और उन्हें डिनर और कॉफी में मिलने के लिए कहते थे।


रूही को कुछ खास तरह के लोगों से मिलने और पार्टी वगैरह में जाने की सलाह देते थे. रूही इन सब बातों का मतलब समझने लगीं और ऐसे लोगों के मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया।

ये भी देखें : Actress के घर बाथरूम की दीवार से निकली नोटों की गडि्डयां तो बताया ये काम करके कमाया


रूही चतुर्वेदी बीते 6 सालों से 'कुंडली भाग्य' से जुड़ी हैं, लेकिन उन्हें शो की शुरुआत में 2 महीने के कैमियो रोल के लिए चुना गया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 2017 में ही मॉडलिंग छोड़ दी थी. सौभाग्य से उन्हें यह शो मिल गया और उनकी किस्मत हमेशा के लिए बदल गई. 29 साल की रूही चतुर्वेदी ने 2019 में अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवेंद्र से शादी की थी।