home page

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर पूछा ऐसा सवाल लोग रह गए हैरान

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी ने फैंस से पूछा दिल के दर्द की दवा क्या है। फिर फैंस ने कुछ ऐसा जवाब दिया आप सुनकर हैरान रह जाओगे. 

 | 
Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर पूछा ऐसा सवाल लोग रह गए हैरान

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें एक डीप नेक ड्रेस पहनकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने गॉगल भी लगा रखा है। इसके अलावा उन्होंने कैप पहन रखी है और वह पोज देती हुईं नजर आ रही हैंl उन्होंने कुल 3 तस्वीरें शेयर की है। इसमें वो काफी हॉट लग रही है।


उर्वशी रौतेला ने लिखा है, 'दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है'

ये भी देखें : ऐसे कपड़े पहनने वाली महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा


उर्वशी रौतेला ने तस्वीरें शेयर कर पर यह लिखा है, 'दिल-ए-नादान तुझे हुआ क्या है, आखिर इस दर्द की दवा क्या है।' उर्वशी रौतेला ने इसके अलावा इसे कई लोगों को टैग भी किया है। उर्वशी रौतेला की तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं।उनकी तस्वीरों को 46 मिनट में 60000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैंl वहीं इस पर 1300 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।


उर्वशी रौतेला को ट्रोल भी किया जा रहा है


हालांकि उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक ने लिखा है, 'ब्यूटीफुल' एक ने लिखा है, 'इस दर्द की दवा मिस्टर आर पी है।' एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत' एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत दवा करो भाई'

ये भी देखें : ये महिला 1000 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध! धोखा देने में एक्सपर्ट


उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत में लड़ाई हुई थी


गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत में हाल ही में तू-तू मैं-मैं हुई थी। दोनों को एक-दूसरे पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए देखा गया था। दरअसल उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋषभ पंत ने उनसे मिलने के लिए रात भर होटल के नीचे वेट किया था।

हालांकि ऋषभ पंत ने इसका खंडन करते हुए कहा कि कुछ लोग फेमस होने के लिए कुछ भी कहते हैं। बाद में दोनों ने इस पर चुप्पी साध ली थी। उर्वशी रौतेला को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान नसीम शाह के साथ हुई आंख-मिचौली के लिए ट्रोल किया गया था। दरअसल नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को पहचानने से इंकार कर दिया था, जिससे उर्वशी रौतेला की काफी बेइज्जती भी हुई थी।