home page

Vaani Kapoor के स्टाइलिस लुक ने ढाया कहर, फैंस बोले सो क्यूट

 एक्ट्रेस वाणी कपूर की ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने सिर्फ 6 फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। 

 | 
Vaani Kapoor के स्टाइलिस लुक ने ढाया कहर, फैंस बोले सो क्यूट

HR Breaking News (ब्यूरो)। फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर की बोल्डनेस काफी चर्चे हैं. वैसे तो एक्ट्रेस का करियर कुछ खास नहीं रहा. लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं।

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

वाणी कपूर अब तक सिर्फ बॉलीवुड की 6 फिल्मों में ही नजर आईं हैं. हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल साबित हुई थी. एक्ट्रेस ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. यही वजह है कि वाणी का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।

जब से वाणी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' में नजर आईं, तब से उनका पूरा लुक ही बदल गया. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म के बाद अपने लुक्स में बदलाव करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था।

रणवीर सिंह, सुशांत सिंह राजपूत, रणबीर कपूर जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ वाणी ने काम किया है. वाणी को उनके फैंस का खूब प्यार मिलता है. इसका अंदाजा आप उनके इंस्टा हैंडल से लगा सकते हैं।

ये भी देखें : My story : मैं मेरे पति के साथ बेडरूम में कर रही थी ये काम, पिताजी ने देख लिया सब

हाल ही में एक्ट्रेस ने बैकलेस ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की हैं. वीणी के चाहने वालों को उनका ये स्टाइल काफी पसंद भी आ रहा है. फैंस लगातार उनकी फोटोज पर कमेंट कर उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।