home page

Akshara Singh ने जालीदार ड्रेस पहन दिए किलर पोज, देख दीवाने हुए फैंस

Akshara Singh Hot Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस वीडियोज और हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो जालीदार ड्रेस पहन नजर आ रही है। 

 | 
Akshara Singh ने जालीदार ड्रेस पहन दिए किलर पोज, देख दीवाने हुए फैंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चुनिंदा पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की अदाओं का हर कोई कायल है। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी तक एक्ट्रेस चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं।

इस बार बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम अक्षरा सिंह का बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्षरा का नाम कई बार उनके को-एक्टर के साथ भी जुड़ चुका है। बीते साल उनका नाम बार-बार भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ जोड़कर देखा गया था। खैर, वजह कुछ भी हो लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह अक्षरा जरूर बना चुकी है।


शॉर्ट ड्रेस में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर

ये भी देखें : Meri Kahani : मेरा पति दूसरी महिलाओं की ओर होता है आकर्षित, अब मैं क्या करूं


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि भोजपुरी फिल्मों में इंटिमेट सीन्स देने वाली एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट में भी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रही है। बताते चलें कि अक्षरा स्टाइलिश लुक को फॉलो करने में बॉलीवु़ड हसीनाओं की भी मात देती है।

एक्ट्रेस के हालिया फोटोज में भी यह खूबी देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद से ही वायरल होने लगी है। अक्षरा की इंस्टा पोस्ट में कुल तीन फोटोज देखनो को मिल रहे हैं। इनमें वह अलग-अलग पोज देते हुए अपनी क्यूटनेस फ्लॉन्ट कर रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी हसीना लगातार एक से बढ़कर एक सॉन्ग लोगों के बीच लेकर हाजिर होती रहती है। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भी एक्ट्रेस की जोड़ी देखने लायक लगती है। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के ज्यादातर सेलेब्स के साथ अक्षरा सिंह फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो (Akshara Sing Song and Movie) में काम कर चुकी है।

ये भी देखें : Affair : पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी छत पर छुपकर कर रही थी इंतजार

साल 2023 में भी उनके कई अपकमिंग प्रोजेक्ट आने वाले हैं। अपकमिंग सॉन्ग और फिल्मों की शूटिंग सेट से भी एक्ट्रेस अपनी मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती है। फिलहाल तो एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज ने लोगों के दिलों को धड़काने का काम किया है। भोजपुरी हसीना को चहाने वाले भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया उनके फोटोज पर दे रहे हैं।