home page

Amala Paul ने समुंद्र के पानी में बिकिनी पहन किया ऐसा योगा, देख रातों को सो नहीं पाए लोग

Amala Paul Hot Photos : साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अमाला पॉल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अमाला ने हाल ही में समुंद्र के किनारे बिकिनी में हॉट फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस का बिकिनी लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट और लइक कर रहे हैं। 

 | 
Amala Paul ने समुंद्र के पानी में बिकिनी पहन किया ऐसा योगा, देख रातों को सो नहीं पाए लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल अपने फैशन, स्टाइल और बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. अमाला पॉल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमाला पॉल समंदर के बीच कलरफुल बिकिनी पहने दिख रही हैं. अमाला अपने हुस्न के जादू से सभी को मदहोश कर रही हैं. अमाला का ये बिकिनी वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।


बीच पर अमाला पॉल का हॉट अंदाज

अमाला पॉल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस मल्टीकलर बिकिनी पहने दिख रही हैं. वीडियो में अमाला समंदर किनारे जमकर मस्ती कर रही हैं. हवा में लहराते हुए अमाला अपने फिगर को फ्लॉंट कर रही हैं. अमाला की लहराती जुल्फें फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं. उनके इस बोल्ड अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बिकिनी में अमाला ने किया योगा

अमाला ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज को मिलाकर बनाया गया एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में अमाला बीच पर योगा पोज करती दिख रही हैं. सूर्य नमस्कार के पोज करते हुए अमाला ने अपनी फोटो शेयर की हैं. हालांकि अमाला को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ढ़लते सूरज को नमस्कार कर रही हैं. अमाला का ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।


अजय देवगन की फिल्म में दिखेंगी अमाला

आपको बता दें अमाला पॉल जल्द ही फिल्म ‘भोला’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. अजय देवगन की फिल्म भोला एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका डायरेक्शन अजय देवगन खुद कर रहे हैं. अमाला पॉल साउथ की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है. अमाला को ‘रन बेबी रन’ (मलयालम) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड मिल चुका है. अमाला हिंदी वेब सीरीज रंजीश ही सही में भी नजर आ चुकी हैं।