home page

कैमरे के सामने आर पार दिखने वाली ड्रेस पहन Amyra Dastur ने दिए किलर पोज

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर की हॉटनेस की पूरी दुनिया दीवानी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो जालीदार ड्रेस पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है। 

 | 
कैमरे के सामने आर पार दिखने वाली ड्रेस पहन Amyra Dastur ने दिए किलर पोज

HR Breaking News (ब्यूरो)। Amyra Dastur : अमायरा दस्तूर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर से एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। उन्होंने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर का हैवी सीक्वेंस वाला थाई हाई स्लिट वन शोल्डर गाउन पहना है, जिसमें फ्रंट साइड में भी कट लगा हुआ। अमायरा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है।

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़का-लड़की 10 दिन तक एक ही कमरे में करते रहे ये काम, फिर...

बेहद हॉट दिख रही हैं Amyra Dastur

अमायरा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है और हाई हील्स कैरी की है। अमायरा इन लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं। उन्होंने अपने इस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कर्वी फिगर से लोगों को ध्यान खींच लिया है। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना ये सिजलिंग लुक खूब फ्लॉन्ट किया है।

अमायरा के स्टाइल पर फिदा है पूरी दुनिया

बता दें कि अमायरा बेशक कुछ वक्त से कम ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी चलाया है। आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। खासतौर पर अमायरा ने अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाया है।

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अमायरा

ये भी पढ़ें : Relationship: 40 की उम्र में महिलाएं पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम

गौरतलब है कि इस समय अमायरा के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं। जल्द ही वह 'बघीरा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके बाद उन्हें 'डोंगरी टू दुबई' और 'बंबई मेरी जान' टाइटल वाली वेब सीरीज में भी देखा जाएगा।