home page

48 की उम्र में Raveen Tandon ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देख फैं हुए दीवाने

Raveen Tandon Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में रवीना ने हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
48 की उम्र में Raveen Tandon ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देख फैं हुए दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी. वहीं उन दिनों तो उनकी खूबसूरती के चर्चे होते ही थे, हालांकि वो आज भी किसी से कम नहीं हैं. रवीना के लोग आज भी दीवाने हैं. वहीं जब कभी भी उनकी कोई तस्वीर सामने आती है तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

रवीना टंडन की उम्र 48 साल हो चुकी है. हालांकि उन्हें देखकर उनकी उम्र का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. दूसरे सितारों की तरह वो भी सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नजर आती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसे उन्हें चाहने वाले खूब पसंद करते हैं।

एक बार फिर रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसपर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. इन तस्वीरों को उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिनमें वो ग्रे कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने हील्स कैरी किया है. वहीं इसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

कानों में रवीना टंडन सिल्वर कलर की ईयरिंग्स पहने दिख रही हैं. वहीं उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है, जिसमें उनका चेहरा और भी ज्यादा ग्लो कर रहा है. वहीं इस लुक के साथ उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

इन तस्वीरों के जरिए रवीना ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों को अपना दीवाना बना दिया है. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आज भी किसी से कम नहीं है." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "90s की हसीना." वहीं एक और दूसरे ने कमेंट किया, "बेहद ग्लैमरस।