home page

Avneet Kaur ने कैमरे के सामने जालीदार ड्रेस पहन गिराई हुस्न की बिजलियां

अवनीत कौर आज छोटी सी उम्र में बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है एक्ट्रेस तस्वीरों में जालीदार ड्रेस में नजर आ रही है। अवनीत कौर का ऐसा फोटोशूट आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Avneet Kaur ने कैमरे के सामने जालीदार ड्रेस पहन गिराई हुस्न की बिजलियां

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अवनीत कौर ने अपने हॉट लुक्स की वजह से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. आज दुनियाभर के लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से अवनीत के हॉट लुक्स ने हर किसी को दीवाना बना दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस स्किन फिट जालीदार सीक्वेंस वाला जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं. अवनीत ने बहुत खूबसूरती से इस लुक को कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

Avneet Kaur ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अवनीत ने अपने इस लुक को ग्लॉसी ब्राउनिश शेड मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने रोजी चीक्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं।

छोटी सी उम्र में अवनीत कौर को मिला बड़ा नाम

अवनीत बहुत छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर अंदाज को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश तो किया ही है, साथ ही उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू भी हर किसी पर चलाया है. दुनियाभर के लोग आज अवनीत के हर लुक को खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ कभी अपने लुक्स शेयर करना नहीं भूलतीं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है।

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

अवनीत कौर के पास वैसे तो इस समय की अलग-अलग प्रोजेक्ट्स कतार में हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कंगना रनौत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में देखा जाएगा।