home page

Avneet Kaur ने 1 फूट की टाइट ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज, फैंस का जोर-जोर से धड़कने लगा दिल

एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर अक्सर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है जिसमें वो छोटी सी टाइट ड्रेस में नजर आ रही है। कैमरे के सामने एक्ट्रेस नीचे बैठकर पोज देती नजर आ रही है। 

 | 
Avneet Kaur ने 1 फूट की टाइट ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज, फैंस का जोर-जोर से धड़कने लगा दिल

HR Breaking News (ब्यूरो)। अवनीत कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का जलवा देखते ही बन रहा है। इंटरनेट पर अवनीत की ये तस्वीर तहलका मचा रही हैं।

अवनीत कौर ने बेहद कम उम्र में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती रहती हैं।

ये भी देखें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...

हाल ही में अवनीत ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसे देखने के बाद उनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है।


ब्लैक शॉर्ट आउटफिट में अवनीत की बोल्ड अदाएं आपको भी घायल कर देंगी। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने बेहद हॉट पोज भी दिए हैं।


वहीं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत कौर ने जेब्रा प्रिंट के बूट्स और ब्लैक गॉगल भी कैरी किए हैं। साथ ही, ओपन हेयर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी देखें : रात के अंधेरे में Sapna Chaudhary की ऐसी परफॉर्मेंस देख पसीना-पसीना हुए लोग


अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। परफेक्ट फिगर और कातिलाना अदाओं की वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलैरिटी बटोरती रहती हैं।