home page

कैमरे के सामने Avneet Kaur ने दिलकश अदाओं से ढाया कहर, देख फैंस हुए फिदा

एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में अवनीत ने हॉट फोटोशूट करवाया है। अवनीत बेहद ही शार्ट डीपनेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब लाइक कर रहें हैं। 

 | 
कैमरे के सामने Avneet Kaur ने दिलकश अदाओं से ढाया कहर, देख फैंस हुए फिदा

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। अवनीत कौर टीवी के दुनिया की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने काफी छोटी उम्र में बेहद तगड़ी पहचान बनाई है. वहीं वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

ये भी देखें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

हमेशा सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली अवनीत कौर ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाया है. लेटेस्ट तस्वीरों में वो ग्लैमरस अंदाज में दिखी हैं।

इन तस्वीरों में अवनीत बेहद ही शार्ट डीपनेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में वो काफी बोल्ड लग रही हैं. अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अवनीत के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनके लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर दी।

ये भी देखें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "उर्फी का असर होने लगा है अवनीत के ऊपर, उर्फी की बहन लगती है ये." एक और यूजर ने कमेंट किया, "मेरा एक कोर्ट चोरी हो गया था, वो इसे मिला गया और इसने उसकी ड्रेस बना ली।