home page

Bhabhi Dance Video: पहले कभी नहीं देखा होगा भाभी का ऐसा कातिलाना डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर भाभी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहो है जिसमें भाभी छत पर डांस करती नजर आ रही है। फैंस को ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। भाभी के कातिलाना ठुमके लोगों को दीवाना बना रहे हैं। देखें डांस वीडियो

 | 
Bhabhi Dance Video: पहले कभी नहीं देखा होगा भाभी का ऐसा कातिलाना डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी का नाम आते ही लोगों के मन में उनके कातिलाना ठुमके और जहर अदाएं आना शुरू हो जाती हैं. अपने एनर्जी भरे दमदार डांस से हरियाणा ही नहीं पूरे देश में ठुमका क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी डांसर सपना चौधरी को टक्कर देने वाले एक से बढ़कर एक वीडियोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहते हैं लेकिन आज का वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

ये भी देखें : Saas Damad Story: 24 साल के दामाद को 40 साल की सास से हुआ प्यार, एक दिन मौका देख कर दिया ये काम

जी हां, इंटरनेट पर आजकल हर कोई अपने हुनर को दिखाने से पीछे नहीं हटता है. वहीं, बात जब डांस की आती है तो हर कोई वायरल होने के लिए धांसू स्टेप्स करके सबका दिल जीतने की कोशिश करता है. वहीं, इंटरनेट पर एक भाभी का डांस वीडियो खतरनाक तरीके से वायरल हो रहा है. ऐसा इसलिए कि इसमें उसने न केवल बेहतरीन डांस किया है बल्कि सपना चौधरी से ज्यादा बार उछलकर मानो रिकॉर्ड ही बना लिया हो।


देसी ठुमकों में यह भाभी सपना चौधरी से ज्यादा बेहतर स्टेप्स करके नेटिजेंस का दिल जीत रही है. ऑफ व्हाइट और रेड लहंगा पहने यह हसीना अपने घर की छत पर ऐसे उछल-अछल कर डांस कर रही है, जैसे सपना चौधरी अपने स्टेज प्रोग्राम्स में करती हैं।


भाभी ने अपनी अदाओं और बलखाती कमरिया वाले स्टेप्स करके सबको दीवाना कर दिया है. हाथों में भरी चूड़ियां, कानों में झुमके और खुले बालों में भाभी का डांस बेहद खूबसूरत है. भाभी ने यह डांस घर की छत पर रिकॉर्ड किया है. उसका देसी डांस देखकर लोगों को भाभी डांस की याद आ गई है. पायल की झंकार बजाकर भाभी ने बेहद ही दिलकश डांस किया है. इस गाने में भाभी की एनर्जी देखकर आप दिल हार बैठेंगे।

देखें भाभी का हॉट डांस वीडियो-

ये भी देखें : Extra Marital Affair: पड़ोसी के बेडरूम में थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ...

उठ री पायल की झनकार गाने पर ऐसा दमदार एनर्जी भरा डांस देखकर आपका दिल भी नाचने के लिए मचलने लगेगा. यह प्यारा सा डांस वीडियो मेरा देसी हरियाणा के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. भाभी के बोल्ड डांस मूव्स देखकर लोगों के दिलों में आग सी लगी जा रही है. फैंस इस डांस वीडियो पर खूब शानदार कमेंट्स कर रहे हैं।