home page

Bhabhi Dance Video: भाभी की पतली कमर से नहीं हट रही लोगों की नजरें, वीडियो ने लगाई आग

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज आए दिन आते रहते हैं। इन दिनों सपना के गाने पर भाभी का एक डांस वीडियो आग की तरह फेल रहा है। वीडियो में भाभी पतली कमर गाने पर जुल्मी डांस करती देखी जा सकती है। 

 | 
Bhabhi Dance Video: भाभी की पतली कमर से नहीं हट रही लोगों की नजरें, वीडियो ने लगाई आग

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं। अब बच्चों को छोड़िए महिलाओं के काफी वीडियो देखने को मिलते हैं। अब जैसे ही अगर वह उनमें देसी डांस शुरू करती हैं, तो सभी का ध्यान हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की ओर चला जाता है।

सीधी से बात है कि ठुमके जहां लग रहे हो वहां सपना की याद आना तो बनती है। सपना के जैसा जोशीला डांस करना हर किसी की सोच रहती होगी, क्योंकि उन्होंने अपने देसी ठुमकों से ही देशभर में नाम कमाया है। अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें भाभी ने अपने हुस्न के जलवे से सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

भाभी के डांस के आगे सपना का डांस फेल

बिग बॉस फेम सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में हजारों लोग शिरकत करते हैं। ना सिर्फ हरियाणा बल्की आसपास के राज्यों में भी सपना का जलवा है। एक कार्यक्रम में तो बुजुर्ग भी जबकर नाचने लगा, जब सपना स्टेज पर डांस कर रहीं थीं। सपना को देखकर लोगों का उत्साह काफी बढ़ जाता है। अब ऐसी ही दीवानगी इन भाभी में भी देखने को मिल रही हैं, जहां इन्होंने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी गाने पर उछल-उछलकर ठुमके लगाए हैं।

भाभी की पतली कमर पर दिल हार बैठे लोग

वीडियो की शुरुआत में भाभी ने घूंघट पहन रखा होता है, लेकिन कुछ एक दो सेकेंड में ही भाभी ने घूंघट को हटा दिया और फिर शुरू हुआ ताबड़तोड़ ठुमकों का कमाल। भाभी ने हल्की-हल्की कमर हिलाई तो माहौल बन गया। भाभी ने थोड़ी-थोड़ी देर में कपड़ों में भी बदलाव किया। और एक के बाद एक ड्रेस में अधिक हॉटनेस दिखाती गईं।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

भाभी के हॉट वीडियो ने लगाई आग

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

वहीं, भाभी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे काफी लाइक्स मिले हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को देखने वालों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में भाभियों ने कमाल का डांस किया है, जो देखने लायक है। सोशल मीडिया यूजर्स का भी उन्हें खूब सपोर्ट मिल रहा है।