home page

Bhabhi Dance Video: भाभी ने छत पर किया कसूता डांस, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी गाने पर भाभी का एक डांस वीडियो वायरल हो रही है। भाभी छत पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। भाभी का ऐसा हॉट डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें वायरल डांस वीडियो-

 | 
Bhabhi Dance Video: भाभी ने छत पर किया कसूता डांस, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News(नई दिल्ली)। हरियाणा के गानों पर लोग अपने आप झूमने लगते हैं. हरियाणवी गानों का म्यूजिक लोगों को खूब पसंद आता है. हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर है, जो अपनी डांस मूव्स से सबके दिलों को जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भाभी ने ऐसा डांस किया है कि लोग इसको बार-बार देख रहे हैं. भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों को अपनी ओर खिंचने लगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भाभी अपने छत पर डांस कर रही हैं. नीलू नाम कि इस महिला ने हरियाणवी सॉन्ग लास्ट पेग पर जमकर थिरकती है।

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

वायरल वीडियो में एक भाभी अपने छत पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है. सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. डांस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भाभी ने जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देख लिया है. भाभी का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हरियाणवी सॉन्ग पर थिरकी भाभी


काम करने के बाद भाभी अपने छत पर ऐसे थिरकी के लोग भाभी के दीवाने हो गए. यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में भाभी बिंदास डांस कर रही हैं. इस वीडियो में भाभी के हॉट डांस मूव्स देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस वीडियो को 11 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

भाभी की दिवांगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. नीलू साड़ी पहन कर शानदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हरियाणवी सॉन्ग  'लास्ट पेग' पर शानदार डांस कर रही है. वह इस गाने पर शानदार मूव्स दिखा रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि साड़ी में एक सुंदर सी भाभी घर की छत पर कातिलाना ठुमके लगा रही है. भाभी की लुक और अदाएं काफी प्यारी हैं।

भाभी का डांस डांस नेटिजेंस के दिलों पर छुरियां चला रही है

ये भी देखें : Affair: मैं रात को किराएदार के साथ बना रही थी संबंध, अचानक कमरे में आ गई सास, फिर जो हुआ...


घर की छत पर भाभी ने जबरदस्त डांस किया है. उन्होंने साड़ी में डांस कर लोगों के दिलों को चुरा ली है. गाने का वीडियो सोशल मीडिया यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. भाभी के मूव्स को लोग काफी लाइक्स कर रहे हैं.

भाभी के डांस वीडियो को यूजर्स काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. भाभी हरीयाणवी डांस कर के सबका दिल जीत रही हैं. भाभी का डांस नेटिजेंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. भाभी का यह वीडियो देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।