home page

Bhabhi Devar Dance: देवर के साथ फ्लोर पर नाची भाभी, देख लोगों का दिल करने लगे धक-धक

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों भाभी देवर का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं। देखें डांस वीडियो....

 | 
Bhabhi Devar Dance: देवर के साथ फ्लोर पर नाची भाभी, देख लोगों के दिल करने लगे धक-धक 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Bhabhi Dance Video: अक्सर आपने देखा और सुना होगा कि गांव के घरों में नई बहुत बहुत ही कम डांस करती हैं. उन्हें परिवार के मान-सम्मान के चलते बहुत ही कम डांस के मौके मिलते हैं लेकिन आपने यह भी देखा होगा कि जब उन्हें मौका मिलता है तो वह स्टेज पर धर्राटे काट देती हैं।

ये भी देखें : Relationship: 40 की उम्र में महिला हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों के साथ करना चाहती है ये काम


भाभी के ठुमकों पर फैंस हार बैठे दिल

जी हां, अगर उन्हें घूंघट ना खोलने को कहा जाए और उन्हें डांस की परमिशन दे दी जाए तो यह नई बहुएं ऐसा हाहाकारी डांस कर देती हैं कि पूरे परिवार ही नहीं, हर किसी में चर्चा का विषय बन जाती हैं कि फलाने की बहू गजब का डांस करती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस नई नवेली के साथ भाभी के साथ स्टेज पर और लोग भी डांस कर रहे हैं. लंबा सा घूंघट लिए बिजली सी नाच रही हैं।

भाभी के डांस वीडियो को लोग बार-बार देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं. खास बात तो यह है कि इनका शानदार डांस देखकर कई लोगों ने उनसे चेहरा दिखाने की डिमांड भी कर दी है. वैसे तो आपने कई बार घूंघट में हाहाकारी डांस के वीडियोज देखे होंगे लेकिन यह वीडियो बेहद ही दिलकश है. इसे देखकर आपका मन नहीं भरेगा और आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे।


भाभी के हॉट डांस ने मचाया तहलका

ये भी देखें : Big Update : खूबसूरत महिला ने, मैं NRI हूं ये कहकर 50 लोगों को लगाया चूना

वहीं, भाभी के डांस वीडियो को इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस अकाउंट पर इन भाभी के जो भी वीडियोज पड़े हुए हैं, सभी में उन्होंने लंबा सा घूंघट डाल रखा है. किसी में भी इनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. अब तो लंबा घूंघट ही इनकी पहचान बन चुका है. कई बार तो नेटिजंस इनके वीडियोज पर कमेंट करके इनसे चेहरा दिखाने की रिक्वेस्ट करते नजर आते हैं. फिलहाल भाभी का लाजवाब डांस 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं।