home page

Bhojpuri Dance Video : कमरे में यश कुमार के साथ रोमांटिक हुई निधि, देखें वीडियो

Bhojpuri Dance Video : फिल्म शंकर का गाना काम भर काम हो गईल’ रिलीज होते ही इंटरनेट पर इतना छा गया है और हर कोई इस गाने को बेहद पसंद कर रहा है और सुन रहा है। इस गाने के बोल इतने जबरदस्त है कि, बार-बार इसे सुनने पर मजबूर कर रहे है।

 | 
Bhojpuri Dance Video : कमरे में यश कुमार के साथ रोमांटिक हुई निधि, देखें वीडियो

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो) : भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumarr) और एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) की फिल्म ‘शंकर’ (Shankar) के गाने तो पहले से ही सुपरहिट है। वहीं अब इसी फिल्म का एक और गाना ‘काम भर काम हो गईल’ (Kaam Bhar Kaam Ho Gayil) रिलीज हो गया है। जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है।

ये भी जानें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा

फिल्म शंकर का गाना काम भर काम हो गईल’ (Kaam Bhar Kaam Ho Gayil) रिलीज होते ही इंटरनेट पर इतना छा गया है और हर कोई इस गाने को बेहद पसंद कर रहा है और सुन रहा है। इस गाने के बोल इतने जबरदस्त है कि, बार-बार इसे सुनने पर मजबूर कर रहे है। वहीं काम भर काम हो गईल’ (Kaam Bhar Kaam Ho Gayil) गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और लोग इस गाने को यूट्यूब पर देख रहे है।

देखें वीडियो-


इस धमाकेदार गाने को भोजपुरी के मशहूर सिंगर,ओम झा (Om Jha) और नीतू श्री (Neetu Shree) ने गाया है और इस गाने के बोल अजीत मंडल ने दिए है। जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पर्दे पर यश कुमार और निधि झा की कैमिस्ट्री काफी दिलचस्प दिख रही है। जो लोगों को पसंद आ रही है। बता दें आज ये कपल पति-पत्नी रूप में नजर आ रहा है। इसी महीने की 2 तारीख को इस कपल सात फेरे लिए थे। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हुई थी।