home page

Bollywood Actress: इन एक्ट्रेस ने बिना टॉप के करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए दीवाने ​​​​​​​

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में कई एक्ट्रेस ने हॉट फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस टॉपलैस नजर आ रही है। 

 | 
Bollywood Actress: इन एक्ट्रेस ने बिना टॉप के करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया था और ये फोटो तभी की है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने खुद भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

बॉलीवुड के चहीते विलेन, एक्टर शक्ति कपूर की बेटी, अभनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी एक बार फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं. श्रद्धा के इस बोल्ड लुक ने सभी को चौंका दिया था।


क्या आपने कभी इस तस्वीर को देखा है? एक नामी फोटोग्राफर के लिए बॉलीवुड की 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी न्यूड होकर फोटोशूट करवा चुकी हैं. यह बेहद हॉट तस्वीर आज भी इंटरनेट पर बहुत पॉपुलर है।


नई-नई मां बनीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी करियर की शुरुआत में, एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुद को ढकने के लिए आलिया ने एक जीती-जागती बिल्ली का इस्तेमाल किया था।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) वैसे भी सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं लेकिन यह शायद उनकी सबसे बोल्ड फोटो होगी. दिशा ने टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं।