home page

Chahat Khanna ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, देख लोग के उड़े होश

Chahat Khanna Video: एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुले में नहाती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। एक्ट्रेस बिकिनी में बेहद हॉट लग जाती है। 

 | 
Chahat Khanna ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, देख लोग के उड़े होश

HR Breaking News (ब्यूरो)। चाहत खन्ना टीवी के दुनिया की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. कई टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी के जरिए उन्होंने घर-घर अपनी खूब पहचान बनाई है. उन्हें टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं‘ में आयशा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा चाहत सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ये भी पढ़ें : 70 साल का ससुर अपनी छोटी बहू से कर बैठा आशकी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story


चाहत अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अब इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने एक वीडियो के जरिए बोल्डनेस का तड़का लगाया है. लेटेस्ट वीडियो में वो खुले में शावर लेती दिख रही हैं।

बिकिनी लुक में दिखीं चाहत

इस वीडियो में चाहत बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में वो हमेशा की तरह कहर बरपाने का काम कर रही हैं. वहीं इस लुक में वो शावर का मजा ले रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गर्मी का स्वागत कर रही हूं।

चाहत खन्ना जब कभी भी इस तरह के पोस्ट करती हैं तो उसपर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. वहीं अब उनका ये वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसपर लोगों के अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाओ बहुत ही खूबसूरत.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “हॉटेस्ट ब्यूटीफुल.” एक और यूजर ने कमेंट किया, “शानदार खूबसूरती.” वहीं एक और दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, “लुकिंग फायर.”

बहरहाल, चाहत खन्ना के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. साथ ही कई यूजर्स फायर और हार्ट इमोजी के जरिए भी कमेंट सेक्शन में रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर चाहत की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 36 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

सुकेश चंद्रशेखर को लेकर आई थीं सुर्खियों में

ये भी पढ़ें : Extra Marital Affair: पड़ोसी के बेडरूम में थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ...

हाल ही में चाहत खन्ना महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर सुर्खियों में आईं थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि सुकेश ने उन्हें तिहाड़ जेल में घूटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद जेल में बंद सुकेश ने एक पत्र लिखकर चाहत के इन दावों को गलत बताया और उन्हें गोल्ड डिगर कहा।