home page

मोनोकनी पहने होटल पहुंची Charu Asopa, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस का मोनोकनी लुक फैंस को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। चारु असोपा सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

 | 
मोनोकनी पहने होटल पहुंची Charu Asopa, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. चारु एक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस भी हैं जो कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. वहीं अब चारु ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस मोनोकनी पहनकर ही होटल पहुंच गईं।

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

मोनोकनी पहन पहुंचीं होटल


इस छोटे से वीडियो को चारु असोपा ने शेयर किया है. जिसमें चारू पिंक कलर की मोनोकनी पहने नजर आ रही हैं. ये वीडियो इस वजह से लोग देखकर हैरान है कि क्योंकि एक्ट्रेस पूल वाले कपड़े होटल में पहनकर घूमते हुए दिखीं. एक्ट्रेस का ये वीडियो जिस जिसने भी देखा उसके मन में यही सवाल है कि आखिर एक्ट्रेस होटल में मोनोकनी पहनकर कैसे पहुंच गईं।


होटल में टहलते दिखीं एक्ट्रेस 


इस वीडियो में आप देखेंगे कि चारु असोपा (Charu Asopa) पिंक कलर की मोनोकनी पहने हुई हैं. उसके ऊपर एक्ट्रेस अपने आपको सफेद रंग की शर्ट के साथ कवर करते हुए दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस होटल की लॉबी में नजर आ रही हैं।

पूल के सामने दिए ऐसे पोज


इस वीडियो के अलावा चारु असोपा (Charu Asopa) ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल के पास खड़े होकर पोज देती नजर आईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद कातिलाना पोज दे रही हैं।


2019 में की थी शादी

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


चारु असोपा (Charu Asopa) ने 7 जून 2019 को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी. इन दोनों की एक बेबी गर्ल है जिसका नाम जियाना है. चारु आए दिन अपनी बेटी और पति संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही चारु फेसबुक पर अपना ब्लॉग भी चलाती हैं और छोटी से छोटी बात फैंस के साथ शेयर करती हैं.