home page

Dance Video: पानी छलके पर सपना ने किया कसूता डांस, देख पानी-पानी हुए लोग

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब डांस करती है तो फैंस नजरे नहीं हटा पाते हैं। हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस सपना के डांस वीडियोज को बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Dance Video: पानी छलके पर सपना ने किया कसूता डांस, देख पानी-पानी हुए लोग

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। सपना एक के बाद एक हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में धमाल मचा रही हैं। इसी कड़ी में सपना की एक स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर काफी पसंद की जा रही है। वीडियो में हरियाणवी डांसिंग क्वीन हरे रंग के सलवार-सूट में लटके-झटकों से फैंस का दिल धड़का रही हैं।

ये भी देखें : Relationship tips: महिलाएं इस उम्र में होती हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक, करना चाहते हैं...

सपना चौधरी ने किया हॉट डांस


सपना चौधरी के गदर डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को Desi Geet नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में सपना हरे रंग का सूट पहन सिर पर चुन्नी ओढ़े जबरदस्त लटके-झटके दिखा रही हैं। इस दौरान सपना ने कर्ली बालों को खुला छोड़ रखा है। साथ ही मैचिंग चूड़ियों और ईयरिंग में बला की हसीन लग रही हैं।


Sapna Choudhary का गदर डांस वीडियो 


हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke Song) गाने पर कमरतोड़ परफॉर्मेंस देते देखा जा रहा है। सपना का जादू फैंस के ऊपर बखूबी चल रहा है। इसी का नतीजा है कि वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 1 करोड़ 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 43 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाया है।


सोशल मीडिया पर Sapna Choudhary का जलवा 

ये भी देखें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड


बताते चलें कि सपना को हरियाणवी डांसिंग क्वीन तो कहा ही जाता है। साथ ही हसीना ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन हिंदी दर्शकों की भी जान बन गई हैं। सपना की पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैली हुई है। इन सबके साथ सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। डांसर को अपने भारतीय और वेस्टर्न दोनों लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जाता है।