home page

Sapna choudhary : काले सूट में सपना ने हिलाई कमर, वीडियो हो रहा वायरल

Sapna choudhary Video Viral : सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सपना गजब का डांस करती नजर आ रही है। सपना के डांस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Desi Dance Video: पहले कभी नहीं देखा होगा, रात के अंधेरे में सपना का ऐसा डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी के चाहने वाले आज देश के हर कोने-कोने में फैले हुए हैं। एक्ट्रेस की दीवानगी लोगों में इस कदर छाई हुई है कि उनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। लेकिन पहले के मुकाबले अब सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी कम देखने को मिलता है, जिसके चलते उनके फैंस काफी उदास हो जाते हैं। सपना जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो लोगों की सांसे थम जाती है।

 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म

 

सपना चौधरी ने लगाए गजब के ठुमके

वहीं एक फिर सपना का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते देखा जा रहा है, जिसमें वो अपने ठुमकों से लोगों को मदहोश करते नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो में वो स्टेज पर ‘जेवड़ी सी बात रखी से’ (JEWDI SI BAAT RAKHI SE) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती देखी जा रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहन रखा है और वो हमेशा की तरह इस सूट में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वीडियो पर लोगों ने किए जमकर कमेंट

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

सपना का ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को देख काफी लोगों को होश भी उड़ गए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 13k व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर सपना चौधरी के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।