home page

Disha Patani ने कैमरे के सामने उतारी जीन्स, देख फैंस हुए पसीने से तर

Disha Patani Hot Photoshoot : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दिशा ने इंस्टाग्रमा अकाउंट पर फोटोज पोस्ट की है जिनमें एक्ट्रेस जीन्स के बटन खोलती नजर आ रही है। 

 | 
Disha Patani ने कैमरे के सामने उतारी जीन्स, देख फैंस हुए पसीने से तर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Disha Patani Phoots: दिशा पाटनी ने अपने हॉट लुक से एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना पोज दिए हैं. इन फोटोज में दिशा बेहद हॉट और सेक्सी दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका ये नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिस पर से फैंस के लिए नजरें हटाना काफी मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

Disha Patani ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

दिशा ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड जीन्स कैरी की है, लेकिन हॉटनेस दिखाने के लिए उन्होंने जीन्स को नीचे की ओर खीसकाते हुए कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रे और ब्लैक कलर की बिकीनी पहनी है, जिसे फ्सॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने बेबाक अंदाज दिखाया है।


बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


दिशा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस के परफेक्ट कर्वी फिगर ने भी हर किसी का ध्यान खींचा है. वैसे, दिशा अक्सर अपनी हॉटनेस के अलावा फिटनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके वर्क आउट वीडियोज देखने को मिल जाते हैं।


दिशा के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी


दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय की प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'प्रोजेक्ट के' और साउथ डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में भी नजर आएंगी।