home page

Esha Gupta Bold Photos : ईशा गुप्ता ने दिए ऐसे पोज़, देख कर बढ़ जाएंगी दिलों की धड़कने, फोटोस देखने से पहले लगा लें कमरे की कुण्डी

बॉलीवुड स्टार ईशा गुप्ता ने इतने छोटे कपडे पहन दिए ऐसे पोज़ जिन्हे देख बढ़ जाएँगी आपकी धड़कने, ईशा की ये फोटोस देखने से पहले बंद कर लें कमरे की कुण्डी 
 | 
Esha Gupta Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी अदाओं का ऐसा तीर चलाती हैं कि देखने वाले मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर की हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने आईं तो अपनी कातिलाना अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर का ब्रालेस होकर रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहना हुआ है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. देखिए ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटोज जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.


ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर ऐसी-ऐसी फोटोज क्लिक करवाई हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा कैमरे के सामने अपने सुपरहॉट लुक में नजर आईं.
फोटोज में ईशा ब्लैक कलर का हद से ज्यादा डीपनेक क्रॉप टॉप पहने हुई हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज कैमरे में साफ कैद हो रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये क्रॉट टॉप ब्रालेस होकर पहना है.
इस क्रॉप टॉप के साथ ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर की लॉग स्कर्ट पहने हुई है. जो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही है. खास बात है कि डीपनेक टॉप होने के बावजूद एक्ट्रेस कैमरे के सामने झुककर पोज देती हुई दिखीं.

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता कभी कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखीं तो कभी रिवीलिंग ड्रेस में बॉडी को इस तरह से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं कि फोटोज की चर्चा हर तरफ हो रही है.
इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'स्टाडस्ट नाइट.' ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर फैंस भर-भरके फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं.