home page

Esha Gupta Photo : ईशा गुप्ता के इस अंदाज़ ने लूटा फैंस का दिल, बोल्ड फोटोस देख फैंस का आया ये रिएक्शन

आश्रम सीरीज में  बेहद बोल्ड सीन देने के बाद ईशा गुप्ता लोगों में काफी मशहूर हो गयी और ईशा की खूबसूरती के चर्चे चारों और होने लगे, हाल ही में ईशा ने ये हॉट फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की जिसपर फैंस ने ऐसे रिएक्शन दिए 

 | 
Esha Gupta Photo

HR Breaking News, New Delhi :  एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) फिल्मों में लंबे समय से नजर नहीं आई हैं। आखिरी बार उन्हें बॉबी देओल की मोस्ट चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में देखा गया था। स्क्रीन पर भले ही लंबे समय से ईशा नजर नही आई है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और कातिलाना अंदाज की वजह से सभी का ध्यान खींच लेती है। इस बार आश्रम वेब सीरीज से पॉपुलर हुई ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस की तमाम हदें पार कर दी है। हमेशा की तरह ईशा की दिलकश तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ इंटीमेट सीन्स में नजर आने के बाद ईशा गुप्ता की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की संख्या किसी पॉपुलर बॉलीवुड हसीना से बिल्कुल भी कम नहीं है। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से लोगों का दिल चुराने वाली अभिनेत्री ने इस बार बोल्ड बॉडी-हगिंग फुल-स्लीव्स ब्लाउज की आउटफिट में कहर ढ़ाया है।

ईशा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बरपाया कहर

ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद समझा जा सकता है कि उनके बोल्ड लुक ने लोगों को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज का क्लेकशन देखने को मिल रहा है। ईशा के चेहरे की रौनक इन फोटोज में भी देखने लायक लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें के सामने आने के बाद से ही लोग कमेंट में जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स तो उनकी खूबसूरती की तुलना चांद के साथ कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि फिल्मफेयर की ब्लैक ट्रॉफी जिंदा हो गई है। वहीं, कुछ अन्य लव इमोजी और फायर इमोजी को फोटो के कैप्शन में पोस्ट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आश्रम 3 वेब सीरीज में बॉबी देओल (निराला बाबा) और ईशा गुप्ता के रोमांटिक सीन्स ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था। हालांकि, इस एक सीन को छोड़कर देखा जाए तो ईशा ने पूरी सीरीज में एक्टिंग भी काफी अच्छी की थी। कहना लाजमी होगा कि इसी सीरीज की बदौलत एक्ट्रेस की हर फोटोज इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। इस बार भी ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है।