home page

Esha Gupta के स्टाइलिस लुक ने ढाया कहर, देख फैंस हुए पानी-पानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Esha Gupta के स्टाइलिस लुक ने ढाया कहर, देख फैंस हुए पानी-पानी

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं। ईशा ने अपने अब तक करियर में ये साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं। ईशा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। अपनी फिल्मों से ज्यादा वह बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं। आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

ये भी पढ़ें : नौकर पहले खाने में देता था ये चीज, फिर मालकिन और उसकी बेटी के साथ बनाता था संबंध


Esha Gupta इंस्टाग्राम लवर हैं 


ऐसे में ईशा कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. वह पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। लगभग हर दिन फैंस को ईशा का नया लुक देखने के मिल जाता है। अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं। ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं।

बेबाक हुईं ईशा

तस्वीर में ईशा ब्लू कलर की फिटेड जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और स्टाइलिश चोटी बनाई हुई है। यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती बेबाक पोज दे रही हैं। अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: जो महिला अपने पति से नहीं होती संतुष्ट, वो करती हैं ऐसे ये इशारे

कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है।