home page

Esha Gupta ने टाइट ड्रेस पहने दिए किलर पोज, देख फैंस के धड़कने लगे दिल

Esha Gupta Hot Photos : बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने येलो कलर की ड्रेस पहन फोटोशूट करवाया हे। जिसमें एक्ट्रेय बला की खूबसूरत लग रही है।

 | 
Esha Gupta ने टाइट ड्रेस पहने दिए किलर पोज, देख फैंस के धड़कने लगे दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में ईशा भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

कहर ढा रही हैं Esha Gupta 


लेटेस्ट फोटोज में ईशा येलो कलर की स्किन फिट थाई हाई स्लिट हॉल्टरनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अलग-अलग अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए किलर लुक दिखाया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाई बन बनाया है और बेज कलर की हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढा रही हैं।

ईशा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अब ईशा के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक खूब वायरल होने लगा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, ईशा की फिटनेस ने भी हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. आज भी वह बेहद हॉट और फिट दिखती हैं. बता दें कि ईशा इस लुक ऑस्कर अवॉर्ड्स में शरीक होने के लिए पहुंची थीं।

ईशा के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स भी कतार हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज के अगले पार्ट 'आश्रम 3' में भी देखा जाएगा।