home page

सपना चौधरी की कैटवॉक देख फैंस हार बैठे दिल, Video Viral

Sapna Choudhary Dance Video : सपन चौधरी के डांस वीडियोज तो आपने बहुत देखे होंगे। लेकिन सपना का ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। सपना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सड़क पर कैटवॉक करती नजर आ रही है। वीडियो में सपना किलर एक्सप्रेसन देती नजर आ रही है। देखें वीडियो...

 | 
सपना चौधरी की कैटवॉक देख फैंस हार बैठे दिल, Video Viral

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में देसी स्टार ने अपना एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) शेयर किया है। इंटरनेट वर्ल्ड में सपना चौधरी का यह वीडियो धमाल मचा रहा है।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


सपना चौधरी ने फिर एक बार अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बना दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है। देसी स्टार व्हाइट सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी सॉन्ग ‘तेरा कोई मुकाबला ही नहीं’ पर अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें


सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी ना सिर्फ म्यूजिक विडियोज और स्टेज शो में नजर आती हैं बल्कि डांसिंग क्वीन बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में भारी इजाफा देखने को मिला।