home page

फिट सूट और अंधेरी रात, Sapna Choudhary के जुल्मी डांस ने मचा दिया तहलका, वीडियो वायरल

sapna choudhary dance video: सपना चौधरी के डांस वीडियोज तो अपने बहुत देखें होंगे। लेकिन ऐसा डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। सपना स्टेज पर गजब का डांस दिखा रही थी। फैंस ने अपनी फोन की फैल्स ऑन कर ली। फिर डांसर ने अंधेरी रात में दिखाई ताबड़तोड़ डांस परफॉर्मेंस।

 | 
फिट सूट और अंधेरी रात, Sapna Choudhary के जुल्मी डांस ने मचा दिया तहलका, वीडियो वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सपना चौधरी ये नाम सुनते ही दिमाग में हरियाणी गानों के साथ लटके-झटके घूमने लगते हैं. सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. सपना के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका कोई भी वीडियो आते ही उसे कुछ ही मिनटों में हिट करा देते हैं. ऐसे में एक बार फिर सपना चौधरी का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. इन दिनों सपना का एक गाना यूट्यूब (Youtube) पर छाया हुआ है. ‘पानी लावे निक्कर निक्कर (Panni Lawe Nikkar Nikkar)’ गाने पर सपना का डांस लोग काफी पसंद कर रहे है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हमेशा की तरह देसी अंदाज नजर आ रहा है।

ये भी देखें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...

अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी ने जैसे ही डांस करना शुरू कर दिया हर किसी के मोबाइल फ्लैश से जगमगा उठे और हर कोई सपना चौधरी का वीडियो बनाने लगे।

इस गाने में सपना के बेहतरीन मूव्स देखने मिल रहे हैं. जिस गाने पर सपना डांस कर रही है वह मासूम शर्मा और शीनम ने गाया है. इस गाने को राजेश सिंघपुरिया ने लिखा है. उनकी यह वीडियो देखकर आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे. आप भी देखिए-

सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. वीडियो में सपना की एनर्जी देखने लायक है. सपना जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है।

ये भी देखें : Relationship: महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू


‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी के इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. वहीं, बिग-बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ और इसके बाद से जैसे उनकी नई पारी शुरू हुई।

ये भी देखें : Relationship: महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू

बिग-बॉस के बाद सपना ने स्टेज शो के साथ ही वीडियो एल्बम में भी काम करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हें उनके काम के लिए जमकर सराहा गया. गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए और बाद में उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी काम करने का मौका मिला।