home page

Gori Nagori Dance : बदली बदली लागे पर गोरी ने हिलाया बदन का एक एक अंग, देख लोगों के छूटे पसीने

Gori Nagori Dance Video - आज शायद कोई ऐसा होगा जिसने गोरी नागोरी डांस शो नहीं देखा होगा। राजस्थान की फेमस डांसर गोरी नागोरी आज हरियाणा में नहीं बल्कि देश-विदेश में भी मशहूर है। उनका डांस शो देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। डांसर जब स्टेज पर परफॉम करती है तो लोग एकटक देखते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसमें वह हरियाणा गाने पर डांस करती नजर आ रही है। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। अगर आप हरियाणवी गाने (haryanvi songs) के शौकान होंगे तो सपना चौधरी को तो जबरदस्त फॉलो किया होगा। मतलब उनके सभी गानों को सुना होगा। इसमें उनका 'बदली बदली लागे' भी शामिल होगा। जिसमें उन्होंने जबरदस्त गर्दा उड़ाया था। बड़े से बूढ़े ने डांस किया था और रील बनाकर सोशल मीडिया पर भयंकर व्यूज भी बटोरे थे। मगर इस गाने पर हरियाणा की 'शकीरा' गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) ने जो कमरतोड़ डांस किया है, वैसा शायद ही कोई कर सका होगा।


हरियाणवी गाने पर गोरी ने किया गजब डांस- 

उन्होंने एक शो किया था, जिसमें वह हरे रंग की सलवार-कमीज में नजर आई थीं। इसमें उनकी परफॉर्मेंस देख हर कोई सीटियां बजाने लग गया था। 6 साल पुराना गोरी नागोरी का ये वीडियो आज भी तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है। उनके ठुमके और उनके लटके-झटके का तो वैसे भी पूरा हरियाणा कायल है। और वह सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के ही गाने पर परफॉर्म करके उनको ही टक्कर दे रही हैं। इस गाने को अब तक 29 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

बदली बदल लागे पर गोरी का ताबड़तोड़ डांस - 

इसे तरुण पांचाल और रुचिका ने गाया है। शेखर खन्ना ने डायरेक्ट किया है। गोरी नागोर देशभर में तब छाईं, जब वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनीं और साजिद खान के खिलाफ जमकर आवाज उठाई। उनका बागीपन दर्शकों को काफी पसंद आया और इसी वजह से वह गेम में लंबे समय तक टिकी भी रहीं।