home page

Gori Nagori Dance Videos: अंधेरी रात में गोरी ने मंच पर हिलाया बदन का अंग-अंग

राजस्थानी की जानी मानी डांसर गोरी रानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। गोरी के डांस वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। गोरी गजब के ठुमके लगाती नजर आ रही है। 

 | 
Gori Nagori Dance Videos: अंधेरी रात में गोरी ने मंच पर हिलाया बदन का अंग-अंग

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी शकीरा गोरी नागौरी एक मशहूर हस्ती हैं। सपना चौधरी के बाद वह एक हैं, जिनके फैंस उनकी वीडियोज और शोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस 16 से एलिमिनेट होने के बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो के बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। वह यूट्यूब पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उनकी स्टेज परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

गोरी नागौरी का पावर-पैक्ड डांस


इस वीडियो में एथनिक वियर में गोरी नागौरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और बॉलीवुड सॉन्ग ‘आंख मारे’ पर ठुमके लगा रही हैं। हरियाणवी शकीरा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके आउटफिट की बात करें तो वह ऑरेंज कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन और जबरदस्त मूव्स फैंस का दिल जीत रहे हैं। यह वीडियो देखने लायक है।

इस वीडियो पर फैन्स ने दिए गजब के रिएक्शन

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

स्टेज डांस सोशल मीडिया पर चर्चा बना रहा है और इसे 2.6M से अधिक बार देखा गया है। कमेंट सेक्शन में फैन्स भी अपना प्यार बरसा रहे हैं। उनके करियर की बात करें तो उन्होंने अपने सफर की शुरुआत स्टेज शो से की थी। …और हाल ही में सबसे चर्चित शो बिग बॉस से एलिमिनेट हुई। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। वह राजस्थान में भी लोकप्रिय हैं क्योंकि वह राजस्थानी गाने भी गाती हैं। ‘कड़े आगया मटके, कड़े पचया मटके’ पर उनके डांस वीडियो को उनके प्रशंसकों ने खूब सराहा है।