home page

छम-छम गाने पर Gori Nagori ने मटकाई कमर, देख लट्‌टू हुई पब्लिक

राजस्थान की फेमस डांसर गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी रानी जब स्टेज पर आती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में गोरी रानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। देखें गोरी रानी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
छम-छम गाने पर Gori Nagori ने मटकाई कमर, देख लट्‌टू हुई पब्लिक

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी इंडस्ट्री की एक और कलालकार गोरी नागोरी (Gori Nagori) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. नागोरी (Gori Nagori Songs) की चर्चा का कारण टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16. नागोरी की बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में एंट्री हो चुकी है. गोरी दमदार एक्टिंग और अदाओं के जरिए दर्शकों की पसंद बनती जा रही हैं. गोरी नागोरी सपना चौधरी की तरह ही दर्शकों के दिलों में छा रही हैं. सोशल मीडिया में गोरी नागोरी के चर्चे इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : बहू की कमर दर्द ठिक करने के बहाने ससुर ने जबरदस्ती बनाए संबंध, जाने पूरा मामला

बिग बॉस में गोरी नागोरी की एंट्री के साथ ही उनके कई गाने जमकर वायरल हो रहे हैं. इस समय उनका छम छम गाना यूट्यूब समेत सोशल मीडिया में तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में नागोरी ने जमकर ठुमके लगाए जिन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया. नागोरी की एक्टिंग देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

गोरी नागोरी के इस गाने को अब तक लाखों लोगों ने देखा और यह लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है. गाने को आवाज हरियाणवी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर और कलाकार रुचिका जांगीड़ ने गाया. गोरी नागोरी के इस गाने को टीएमजेड हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने को रिलीज हुए करीब 1 साल बीत गए लेकिन अभी तक इसका खुमार लोगों से उतरा नहीं है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी- दौड़ी आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

गोरी नागोरी हरियाणवी डांसर होने के साथ साथ स्टेज शो भी करती हैं. उनके स्टेज शो में हाजारों की तादात में भीड़ जुटती है. छम छम गाने के अलावा गोरी नागोरी ने ले फोटो ले (LE PHOTO LE), घुंघरू यूके हरियाणवी (Ghungroo UK Haryanvi), तेरी मेरी बात बिगड़ जाएगी (Teri Meri Baat Bigad Jayegi) जैसे कई सुपरहिट गानों से इंडस्ट्री में धमाल मचाया है।