home page

सपना चौधरी के गाने पर Gori Nagori ने लगाए लटके झटके, हर ठुमके पर झूम उठी पब्लिक

Gori Nagori Viral Dance Video - राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। गोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है। उनके कातिलाना डांस के लाखों फैंस दीवाने हैं। जब गोरी नागोरी का शो हो होता है तो फैंस दूर-दूर से देखने के लिए आते हैं। गोरी रानी अपने डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना लेती है। 

 | 
सपना चौधरी के गाने पर Gori Nagori ने लगाए लटके झटके, हर ठुमके पर झूम उठी पब्लिक

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान से लेकर के हरियाणा की शकीरा कहीं जाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) के डांस के कितने लोग दीवाने हैं, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे. जहां कहीं भी गोरी नागोरी (Gori Nagori) का डांस हो रहा होता है,

वहां पर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हो जाते हैं. दमदार लटकों-झटकों और कातिलाना एक्सप्रेशंस के साथ में जब-जब गोरी नागोरी मंच पर अपनी कातिल कमरिया हिलाती हैं तो लोग उन्हें बस देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सपना चौधरी के पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

2 हजार के नोट को लेकर RBI ने जारी किया बड़ा अपडेट


गोरी ने किया ऐसा डांस सपना चौधरी को भूल गए फैंस- 

वायरल हो रहे इस वीडियो में गोरी नागोरी कहीं पर रागिनी डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे तो इस गाने पर हर किसी की आंखों में सपना चौधरी बसी हुई हैं लेकिन अगर आप एक बार इस गाने में गोरी नागोरी को नाचता हुआ देख लेंगे तो आप सपना चौधरी को भी भूलने पर मजबूर हो जाएंगे. राजस्थान के नागौर की हसीना गोरी नागोरी ने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में ही अपने डांस लोगों को दीवाना बना रखा है. 

सलवार सूट पहन गोरी ने मटकाई कमरिया- 

आए दिन रागिनी कार्यक्रमों में वह जब-जब डांस करने के लिए पहुंचती हैं तब तब उनके डांस को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो जाती है. हाल ही में गोरी नागोरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो की सिंहपुर के वैशाखी पूर्णिमा में लेकर बताया जा रहा है. यहां पर गोरी नागोरी ने हरे रंग का सलवार सूट पहन करके ऐसा गजब का डांस किया है कि लोग उन्हें बस देखते ही रह जा रहे हैं।

चेक बाउंस के मामले में Supreme Court का बड़ा फैसला, ज़िम्मेदारी की तय

जानकारी के मुताबिक, गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो साल 2018 का है, जिसमें वह उत्तर प्रदेश के सिंहपुर गांव में पहुंची थी. इसके बाद उन्होंने यहां पर सपना चौधरी के पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि लोगों के दिल धड़क उठे. उनके डांस को देखकर के वहां पर लोग जमकर तालियां बजाने लगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी ने गुलाबी सुनहरे रंग की कुर्ती पहन रखी है और उनका सलवार हरे रंग का है. गोरी नागोरी अपने डांस स्टाइल के लिए बेहद पॉप्युलर हैं और उनके लटके झटके देखकर लाखों लोगों के दीवाने हो जाते हैं।