home page

Gori Nagori ने छोटी टाइट ड्रेस पहन हिलाया शरीर का अंग-अंग

Rajasthani Dance Video : राजस्थान की गोरी नागोरी अब एक फेमस स्टार बन चुकी है। हाल ही में गोरी रानी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो विदेश की सड़कों पर डांस करती नजर आ रही है। गोरी रानी के डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें गोर रानी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
Gori Nagori ने छोटी टाइट ड्रेस पहन हिलाया शरीर का अंग-अंग

HR Breaking News (ब्यूरो)। Gori Nagori Dance Video : राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी रानी को फैंस हरियाणा में शकीरा के नाम से बुलाते हैं। डांसर गोरी नागोरी एक बार फिर अपने लटके झटकों के चलते चर्चा में हैं।

इस बार तो उनका ऐसा बोल्ड डांस देखने को मिला है कि लोगों का मुंह ही खोला रह गया। सुंदर सा नजारा, बड़ी सी गाड़ी और गोरी नागोरी के खुले आसमान के नीचे ठुमके....इसे देख तो झूम ही उठे। जमकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही गोरी नागोरी की डांस की तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं गोरी नागोरी का ये लेटेस्ट डांस वीडियो।

ये भी देखें : इतनी ठंडी में Muskaan Baby ने अपनी चोली में बोतल से डाला पानी, वीडियो वायरल


गोरी रानी के ने किया जुल्मी डांस

गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर उन्होंने बिग बॉस के सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया। वह बोल्ड आउटफिट में खुले बालों में नजर आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन भी कातिलाना है। हाई हील्स में जो वह झूमी है... उसे देख लोगों का मुंह ही खुला रह गया।

डांसर के झन्नाटेदार डांस पर फिदा हुए लोग


कुछ लोगों ने गोरी की तारीफ में कसीदे पढ़े तो कुछ ने कहा कि वह उनके डांस को खूब पसंद करते हैं। अब तक हजारों लोगों ने गोरी के इस वीडियो को देख डाला है। साथ ही कमेंट्स की बारिश भी झमाझम हो रही है।

शकीरा ने बिखेरा जलवा

ये भी देखें : Chanakya Niti : पत्नी हमेशा पति से छिपाकर रखती है ये बातें, पता लग जानें पर हो जाता है रिश्ता खराब


बता दें गोरी नागोरी को देसी शकीरा कहा जाता है। वह राजस्थान की लोक डांसर हैं। वह सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आई थीं। हालांकि कुछ हफ्तों बाद वह शो से बाहर हो गई थीं। यहां उनकी दोस्ती मंडली से हुई थी लेकिन कुछ दिनों बाद उनकी साजिद खान से खासा बहस होने लगी थी। मगर एमसी स्टैन उनके अंत तक सबसे अच्छे दोस्त रहे थे।