home page

Gori Nagori ने होले होले लचकाई कमर, वीडियो देख हो जाएंगे दीवाने

गोरी नागोरी राजस्थान की टॉप डांसर है। हाल ही में गोरी नागोरी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गोरी नागोरी ने अपने इस देशी लूक में स्टेज पर नाचकर लोगों को अपना फैन बना लिया है। 

 | 
Gori Nagori ने होले होले लचकाई कमर, वीडियो देख हो जाएंगे दीवाने

HR Breaking News, Dgital Desk- हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह राजस्थान (Rajasthan) की ‘शकीरा’ उर्फ गोरी नागोरी (Gori Nagori) दर्शकों को खूब पसंद हैं. बता दें कि जबसे गोरी नगोरी बिग बॉस 16 के घर में बतौर कंटेस्टेंट आईं तबसे उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई है. अक्सर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन्हीं सब के बीच गोरी नागोरी का एक और दिलकश वीडियो सामने आया है. वीडियो में गोरी जबरदस्त मूव्स लगाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस वीडियो को खुद गोरी नागोरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में उनका दिलकश डांसिंग स्टाइल देख फैंस काफी हैप्पी लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनका ये वीडियो अजमेर का है. जहां वह लाइव परफॉर्मेंसेस करने पहुंची हुई थी.

ये भी देखें :  प्रीति ने कभी आगे तो कभी पीछे लगाए झटके, देखते रह गए लोग

वीडियो में गोरी नागोरी स्टेज पर अपने देसी लुक में दिखाई दे रही हैं. गोरी नागोरी गाने पर गजब का कमर हिलाते हुए दिख रही हैं. उनके वीडियो को 24 घंटे के अंदर करीब 25 हजार से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है.

गोरी नागोरी स्टेज डांस वीडियो : 


आपको बता दें कि गोरी नागोरी राजस्थान की एक फेमस डांसर हैं. वह अपने 9 साल की उम्र ही डांस कर रही हैं. वह अपने शहर में ‘शकीरा’ के नाम से फेमस हैं. लोगों को उनके डांस और उनके एक्सप्रेशन काफी कातिलाना लगते हैं. आपको याद दिला दें कि जब गोरी-नगोरी ने ‘बिग बॉस 16’ के स्टेज पर एंट्री करते ही धमाल मचा दी थीं. उन्होंने पहले ही सलमान खान के साथ डांस कर अपने टैलेंट से सबका दिल जीत ली थीं. हालांकि वह जल्द ही शो से बाहर हो गई थी.