home page

Gori Nagori ने लगाए हैवी ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Gori Nagori New Dance : राजस्थान की फेमस डांसर गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। गोरी रानी का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। गोरी रानी के लटके-झटके देख लोग बेकाबू हो जाते हैं। देखें हॉट डांस वीडियो...

 | 
Gori Nagori ने जोरदार हिलाया फिगर, देख बूढ़े हुए लट्‌टू

HR Breaking News (नई दिल्ली)। राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी आज किसी पहचना की मोहताज नहीं है. गोरी नागोर के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं, एक बार फिर गोरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को खूब पंसद आ रहा है।

 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

 

इस वीडियो (Gori Nagori New Video) में गोरी ऐश्वर्या राय बच्चन के फेमस सॉन्ग कहीं आग लगे लग जावे पर डांस कर रही हैं. वैसे तो गोरी के हर वीडियो को देख लोग दिल हार बैठते हैं, लेकिन इस वीडियो में डांसर गोरी नागोरी के डांस मूव्स देख लोग कातिल हो रहे हैं।

वीडियो में गोरी ने लाल रंग घाघरा-चोली पहन रखी हैं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इसी के साथ गोरी ने ट्रेडिशनल ज्वेलरी और बालों की चोटी बना रखी है. गोरी इस लाइट मेकअप और स्मिपल लुक में खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, गोरी ने डार्क लिपस्टिक के साथ माथे पर बिंदी लगाई हुई है. गोरी का यह  ट्रेडिशनल लुक लोगों को बहुत पंसद आ रहा है. बता दें कि 20 घंटे में इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ लोगों के द्वारा इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं. इसी के चलते एक दर्शक ने लिखा कि आग लगा दी।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

वहीं, दूसरे ने लिखा कि आप राजस्थान की नंबर वन डांसर हैं और आपकी मुस्कान हमेशा मन को शांति देती है और आपकी एक्टिंग दिल को लुभाती है. साथ ही कुछ दिन पहले ही गोरी नागोरी को इंस्टा अकाउंट पर ब्लू टिक मिला है, जिसकी जानकारी गोरी ने अपने फैंस को इंस्टा स्टोरी शेयर करते फैंस को धन्यवाद देते हुए दी थी. गोरी नागोरी के इंस्टाग्राम पर 176 हजार फॉलोअर्स हैं और गोरी आए दिन नए-नए वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।