home page

Gori Nagori : छोटी सी कुर्ती और हाथ में बोतल लेकर नाची गोरी

Gori Nagori New Dance Video:राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में गोरी रानी का नया डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
चिकनी चमेली गाने पर Gori Nagori ने अंधेरे में हिलाया हैवी फिगर, पसीना-पसीना हुए फैंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Rajasthani Dance Videos: पूरे नॉर्थ इंडिया में 'हरियाणा की शकीरा' के नाम से जाने जानी वाली गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनकी पॉपुलैरिट लोगों के बीच इस कदर बन चुकी  है कि उनका वीडियो रिलीज होते हा वायरल हो जाता है।

 


गोरी रानी के डांस पर फिदा हुए फैंस

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज करें ये काम, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दूरियां

 

वहीं, गोरी नागोरी (Gori Nagori)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल हीं में गोरी नागोरी ने अपने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें गोरी कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की फिल्म अग्नीपथ के गाने चिकनी चमेली पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।


गोरी रानी ने कैटरीना कैफ के गाने पर किया किलर डांस

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज करें ये काम, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दूरियां

वीडियो में गोरी ने एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन हुई है। साथ हीं, उन्होंने मेकअप के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं। वहीं, गोरी के कमाल के एक्सप्रेशन ने उनके इस वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं। साथ ही, गोरी शीशे में देखकर वीडियो बना रही हैं। 

ये भी देखें : Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम


चिकनी चेमली पर नाची गोरी नागोरी 

गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'चिकनी चमेली'. वीडियो पर अब तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक दर्शक ने लिखा कि आपको जिम जाना चाहिए।

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

बता दें कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और आज गोरी डांसर सपना चौधरी की तरह के फेमस डांसर बन चुकी है और वह पहले सपना के साथ काम कर चुकी हैं।