home page

Gori Nagori ने कूद-कूद कर लिया हैवी फिगर, वीडियो हुआ वायरल

Gori Nagori Dance Videos: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी रानी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। गोरी के किलर ठुमके फैंस को दीवाना बना देते हैं। 

 | 
Gori Nagori ने कूद-कूद कर लिया हैवी फिगर, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Rajasthani Dance Videos: गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर की रहने वाली है। गोरी जब स्टेज पर डांस करती है तो फैंस उनके डांस देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। गोरी रानी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। डांसर का डांस शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में गोरी रानी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गोरी रानी के किलर एक्सप्रेशन किसी को भी दीवाना बना सकते हैं। जब गोरी देसी स्टाइल में डांस करती है तो फैंस अपनी नजरे ही नहीं हटा पाते हैं। देखें गोरी रानी का हॉट डांस वीडियो....

ये भी देखें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

गोरी ने किया हॉट डांस


यूजर्स गोरी नागोरी के डांस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। गोरी हरियाणवी गाने पर लटके-झटके लगा रही है। गोरी रानी के हॉट डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं। इस वीडियो में गोरी रानी ने जामुनी रंग के घाघरा चोली पर काले रंग की सितारें वाली चुन्नी डाली हुई है। 


गोरी के हॉट डांस वीडियो ने सोशल र्मीडिया पर मचाया तहलका

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम, लंबा चलेगा रिश्ता

गौरतलब है कि गोरी रानी अपने डांस वीडियोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती है। फैंस को गोरी के डांस वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं, गोरी रानी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अबतक 34.8 हजार व्यू मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। फैंस गोरी के डांस स्टेप्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।