home page

बिस्तपर पर लेटकर Gori Nagori ने ली अंगड़ाई, फैंस हुए मदहोश

Gori Nagori New Song : गोरी नागोरी के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहे हैं। हाल ही में गोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गोरी रानी कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
बिस्तपर पर लेटकर Gori Nagori ने ली अंगड़ाई, फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। उनकी मदहोश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच अब उनका एक गाना रिलीज हुआ है। जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

ये भी पढ़ें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा

गोरी नागोरी ने इंस्टाग्राम पर दी गाने की जानकारी

गोरी नागोरी ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है जो 15 सितंबर को रिलीज हुआ है। गाने में एक्ट्रेस का काफी हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, एक्ट्रेस के नए गाने का नाम नथ (Nath) है, जोकि गोरी नागोरी और एक्टर विवेक राघव पर फिल्माया गया है। गाने में एक्ट्रेस के साथ एक्टर विवेक राघव  नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने गाने में दिखाया कातिलाना अंदाज

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। बता दें, ‘नथ’ गाने को सिंगर वंदना जंगीर (Vandana jangid) और अक्की आर्यन ने गाया है और लिरिक्स सोनू ने दिए हैं। वीडियो में गोरी नागोरी अपनी अदाओं से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि किसी की नजरें उनपर से नहीं हट रही हैं।