home page

Gori Nagori up bihar : ग्रीन लहंगे में गोरी नागोरी की रंगीन अदाओं ने बढाया तापमान

entertainment news : मशहूर डांस गोरी नागोरी को कौन नहीं जनता, इन दिनों इसकी एक डांस की वीडियो काफी वायरल हो रही है , आइये देखते हैं ये वीडियो 

 | 
Gori Nagori

HR Breaking News, New Delhi :  राजस्थान से हरियाणा तक में अपने नाम की प्रसिद्धी पाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) को आज कौन नहीं जानता। गोरी नागोरी (Gori Nagori dance) के डांस का अब हर बच्चा-बच्चा फैन है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। आए दिन गोरी स्टेज शो करती नजर आती हैं। अब हाल ही में उनका एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में गोरी नागोरी ‘दिल क्या करे साहिब’ गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी ने स्टेज पर थिरकते हुए ग्रीन कलर का सुंदर सा लहंगा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा नहीं लिया और अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। इस वीडियो को गोरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया था। इस वीडियो को लोगों ने बार-बार देखा है, इसी वजह से ये इंटरनेट पर वायरल हो गया है।