home page

Gori Nagori Dancer : गोरी नागोरी ने पेट पर फेरा हाथ, लोग हो गए बेकाबू

 Gori Nagori New Video : सपना चौधरी(sapna chaudhary) के बाद एंटरटेनमेंट की दुनिया मे गोरी नागोरी का नाम आता है। गोरी रानी के डांस वीडियोज का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। गोरी रानी जब अपनी स्लिम कमरिया हिलाती है तो लोग दीवाने हो जाते हैं। डांसर फैंस के दिलों पर राज करती है। 
 
 | 
Gori Nagori Video: अंधेरे में गोरी रानी ने लगाए ऐसे-ऐसे ठुमके, देख पानी पानी हुई ऑडियंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Rajasthani Dance Video: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी नागौर की रहने वाली है। गोरी रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी जहां भी जाती है फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। जब स्टेज पर गोरी डांस करती है तो लोगों की नजरें नहीं हटा पाते हैं।

 

बिग बॉस में कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर गौरी नगोरी (Gori Nagori) इन दिनों काफी डिमांड में है। गोरी सबसे लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक बन गई हैं। देसी डांसर में सपना चौधरी के बाद अगर कोई नाम फेमस है तो वो गोरी रानी हैं। इसी पॉपुलैरिटी की वजह से गोरी को 'हरियाणा की शकीरा' (Haryana Ki Shakira) का खिताब हासिल हैं। देखें गोरी रानी का डांस वीडियो...

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास खुद खिंची चली आती है महिलाएं, करती है इस काम की जिद्द


गोरी रानी(Gori Queen) का डांस देख पानी-पानी हुए फैंस

 

गोरी रानी के डांस मूव्स ने बिग बॉस शो में जैसे दर्शकों का दिल जीता था। वैसे ही पहले वह देसी डांसर के रुप में पब्लिक के दिलों पर राज कर चुकी हैं। यूट्यूब पर गौरी के सैकड़ों डांस वीडियो हैं जिनमें उनकी कातिलाना अदाओं पर पब्लिक मर-मिटती है। गोरी रानी खुद भी इंस्टाग्राम(Gori Nagori Instagram) पर अपने हॉट डांस वीडियो पोस्ट करती रहती है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। गोरी रानी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाते हैं।

ठंडी रात में गोरी का हॉट डांस देख पसीने से भीगे लोग

ये भी देखें : 70 साल का ससुर अपनी छोटी बहू से कर बैठा आशकी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

वहीं, इस डांस वीडियो में गोरी रानी राजस्थानी ड्रेस पहने हुए डांस करती नजर आ रही है। गोरी रानी स्टेज पर लै फोटो....गाने पर दिलकश अदाओं से कहर ढाह रही हैं गोरी के ठुमकों पर फैंस नोटों की बारिश कर रहे हैं। डांसर के कातिलाना डांस को देखकर बूढ़ों में भी जोश आ जाता है।

वैसे तो गोरी रानी के सभी डांस वीडियो फेमस होते हैं। लेकिन इस वीडियो ने तो आग ही लगा दी। गोरी रानी के फैंस राजस्थान में ही नहीं हरियाणवी, यूपी से भी डांस शो देखने के लिए आते हैं। डांसर ऑल मोस्ट सभी गाने पर डांस करती नजर आती है। हाल ही में वायरल डांस वीडियो में गोरी रानी रात में घाघरा चोली में गजब का डांस दिखा रही है। फैंस गोरी रानी के देसी स्टाइल को भी पसंद करते हैं। 

गोरी नागोरी के ठुमकों पर सलमान खान हुए फिदा?

ये भी देखें : Extra Marital Affair: पड़ोसी के बेडरूम में थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ...

गोरी नागोरी ने अपने सफर की शुरुआत स्टेज शो से की थी, अब वो टीवी पर भी पॉपुलर सेलिब्रिटी बन गई हैं। बिग बॉस से गोरी रानी को देशभर में पहचान मिली है। गोरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है। पॉप सिंगर शकीरा को कॉपी करके ही गोरी ने भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर डांस करना शुरू किया था।

लोग ही नहीं गोरी रानी के बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी फैन हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस में भी गोरी ने कई बार अपने डांस के जलवे बिखेरे थे। बिग बॉस की सारी ऑडियंस उनके डांस की दीवाने हो गई।