home page

Gori Nagori Video Viral : गोरी ने नशीले नैनों से लोगों को किया मदहोश

गोरी नागोरी सपना चौधरी की तरह एक मशहूर डासंर है। यह अपने बोल्ड डांस परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में रहती है। हाल ही में इनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में गोरी ने सभी को अपने नशीले नैनों से मदहोश कर दिया है। आइए देखते हैं वीडियो।

 | 
Gori Nagori Video Viral : गोरी ने नशीले नैनों से लोगों को किया मदहोश

HR Breaking News (ब्यूरो) : खूबसूरत डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के नाम की धूम इन दिनों राजस्थान से लेकर हरियाणा तक भी गूंज रही है। यही वजह है कि सपना चौधरी की तरह ही गोरी नागोरी के स्टेज डांस को देखने के लिए लोग कोसों दूर से आते हैं।

इतना ही नहीं गोरी के वीडियो सॉन्ग भी आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में गोरी का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको देख फैंस भी उतावले हुए जा रहे हैं।

ये भी देखें : सपना ने लगाए मोटे मोटे ठुमके, चुन्नी उतार नाची

देखें गोरी नागोरी का वायरल डांस वीडियो : 


अब लुक्स की बात करें तो, गोरी नागोरी को इस वीडियो में ब्राउन और ऑफ व्हाइट लाइन वाला सलवार सूट पहन स्टेज पर धमाका करते देखा जा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस बिना दुपट्टे के उछल-उछल कर धमाकेदार डांस कर फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। देसी क्वीन के डांस को देखने लाखों लोगों की भीड़ उमड़ी है। ये वीडियो यूट्यूब पर 89,286 बार देखा जा रहा है, इसलिए इस पर अब तक कई हजारों लाइक्स आ चुके हैं।