home page

Sapna Choudhary : सपना ने लगाए मोटे मोटे ठुमके, चुन्नी उतार नाची

Sapna Choudhary New Dance : सपना चौधरी को डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही मिनटों में ही वायरल हो जाता है। हाल ही में उनका एक वीडयो वायरल हुआ है। जिसमें सपना चौधरी ने  क्रेजी अंदाज दिखाया है। 

 | 
Sapna Choudhary : सपना ने लगाए मोटे मोटे ठुमके, दिखाया क्रेजी अंदाज

HR Breaking News (ब्यूरो) : डांसर तो आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन जब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कोई वीडियो सामने आता है तो बड़े-बड़े डांसरों की छुट्टी हो जाती है. सपना का अंदाज और स्वैग ऐसा है कि उनके सामने कोई भी दूसरा सेलिब्रिटी टीक नहीं पाता है. अब फिर से उनका एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें में वो हजारों लोगों के बीच स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही हैं. हरियाणवी सॉन्ग पर उनका डांस करने का अंदाज फैन्स के दिलों को चुरा रहा है.

 

ये भी देखें :  प्रीति ने कभी आगे तो कभी पीछे लगाए झटके, देखते रह गए लोग


हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का धमाकेदार डांस

 


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी की परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी हुई है. भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी यहां मुस्तैद हैं. कुछ देर बाद सपना का डांस परफॉर्मेंस शुरू होता है और वो एक से बढ़कर एक स्टेप्स से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती है. सपना इस दौरान घूंघट डांस भी करती दिख रही हैं.

हरियाणवी डांसर को देख झूम उठी जनता


सपना चौधरी ने परफॉर्मेंस के दौरान अपना देसी लुक कैरी किया हुआ था. वो सिल्वर कलर के सूट सलवार में नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है को 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। लागे सपना के डांस का डांस खूब इंजॉय कर रहे हैं। 

आपको बतादें कि सपना चौधरी के हर स्टेज शो में हजारों की भीड़ पहुंचती है। सपना एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती है। देसी क्वीन केवल देश ही नहीं ब्लकि विदेशों में भी शो लगाती है। आज सपना की फैन फॉलोइंग भी लाखों में है।