home page

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी ने कुर्ती के बटन खोल खाली की बोतल

मुस्कान बेबी हरियाणा की टॉप डांसर है। अपने बोल्ड डांस से ये आयदिन चर्चा में रहती है। हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं इनका वीडियो।

 | 
Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी ने कुर्ती के बटन खोल खाली की बोतल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मुस्कान बेबी लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक हैं. वह अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह दर्शकों में धूम मचा देती है. लोग उन्हें देखते ही शोर मचाने लगते हैं. उनके स्टेज शो को देखने के लिए दर्शकों की भारी भड़ी उमड़ती है. एक बार फिर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने स्टेज पर आग लगा दी है. एक बार फिर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मुस्कान बेबी के बोल्ड मूव्स

'नई सी बोतल ला' पर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी सफेद सूट पहनकर गजब की अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मुस्कान बेबी अपने हाथों में पानी की बोतल का इस्तेमाल कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को देहाती ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 605,458 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.