home page

मोनोकिनी पहन Hina Khan ने समुद्र के किनारे करवाया फोटोशूट, देख फैंस हुए दीवाने

Hina Khan Bold Photos : एक्ट्रेस हिना खान का किलर लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है जिनमें वो समुद्र के किनारे मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही है।  

 | 
मोनोकिनी पहन Hina Khan ने समुद्र के किनारे करवाया फोटोशूट, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। टीवी कलाकार हिना खान ने अपनी हालिया बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें उन्हें स्टाइलिश और कलरफुल ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि इसमें हिना खान काफी कूल लग रही हैं। उन्होंने एक्स्टाइलिश गॉगल लगा रखा है और कानों में ही इयरिंग पहन रखी हैl वहीं उनके बाल खुले हुए हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: औरतों के इस अंग में नहीं करनी चाहिए अंगुली

हिना खान का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है


हिना खान इसके बाद की तस्वीर में अलग अंदाज में कैमरे की ओर देख रही हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है और मेकअप भी लगा रखी है। इसकी बात की तस्वीर में वह स्विमिंग पूल के पास खड़े होकर पोज दे रही है। इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। वहीं चौथी फोटो में वह फिर अलग अंदाज में पोज दे रही है। हिना खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ओला।'


हिना खान की तस्वीरों को साढ़े चार हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं


हिना खान की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साढ़े चार हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 230 से ज्यादा कमेंट किए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर दिल और आग की इमोजी भी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने नाइस, ब्यूटीफुल, अमेजिंग, हॉट, सो लवली जैसे कमेंट किए है। हिना खान टीवी एक्ट्रेस हैl उन्होंने टेलीविजन की कई लोकप्रिय शो में काम किया है। अक्सर अपनी हॉट ओर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं।


हिना खान इन दिनों रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं

ये भी पढ़ें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा


हिना खान की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। हिना खान इन दिनों रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैंl दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। हिना खान और रॉकी जायसवाल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैंl हिना खान ने कई फिल्मों में भी काम किया हैl वह जल्द कई फिल्मों में भी नजर आने वाली हैl