home page

ठंडी रात में Rachna Tiwari ने अपनी चोली में बोतल से डाला पानी, फिर फैंस को रोकना हुआ मुश्किल

Rachna Tiwari Dance Videos: हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायलर होते रहते हैं। हाल ही में रचना तिवारी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गजब का डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में रचना अपने बदन पर पानी डालकर डांस कर रही है। देखें रचना तिवारी का हॉट डांस वीडियो-

 | 
ठंडी रात में Rachna Tiwari ने अपनी चोली में बोतल से डाला पानी, फिर फैंस को रोकना हुआ मुश्किल

HR Breaking News (ब्यूरो)। Haryanvi Dance Videos: हरियाणा की मशहूर डांसर रचना तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस वीडियोज इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल जाते हैं। इन दिनों रचना का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर रही हैं।

रचना के डांस वीडियो आते ही हिट हो जाते हैं। डांसर का स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। जब रचना स्टेज पर आती है तो फैंस उनका डांस देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। देखें डांस वीडियो...

ये भी देखें : 70 साल का ससुर अपनी छोटी बहू से कर बैठा आशकी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के हॉट डांस ने लगाई आग


गौरतलब है कि रचना तिवारी(Rachna Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। रचना तिवारी की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। डांसर फैंस के दिलों पर राज करती है। वायरल हुए वीडियो में रचना अपने बदन पर पाली डालकर डांस कर रही है। फैंस रचना पर नोटों की बारिश करे हैं। डांसर का भीगा बदन फैंस को अपनी ओर लुभा रहा है। रचना के कातिलाना एक्सप्रेसन लोगों को दीवाना बना लेते हैं। डांसर हाथ में पानी की बोतल लिए हुए सभी पर पानी डाल रही है। 


‘नई बोतल’ पर रचना ने लगाए कसूते झटके

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों के पीछे पागल हो जाती है महिलाएं, करना चाहती है ये काम


वहीं, रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें वो ‘नई बोतल’(Nai Botal) हरियाणवी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में डांसर ने व्हाइट कलर का टाइट सूट पहना हुआ है। यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स का जलवा बिखरा पड़ा है।

एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फैंस रचना तिवारी को हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं।