home page

अंधेरी रात में Sapna Choudhary ने लगाए ऐसे लटके-झटके, देख बूढ़ों में आई जवानी

Sapna Choudhary stage dance video: सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। सपना के डांस वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सपना के डांस वीडियोज इन दिनों ट्रेडिंग में चल रहे हैं। 

 | 
अंधेरी रात में Sapna Choudhary ने लगाए ऐसे लटके-झटके, देख बूढ़ों में आई जवानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने फैंस को अपना एक नया डांस वीडियो शेयर स्पेशल ट्रीट दे दी है। हरियाणा में नहीं पूरे देश में अपने देसी हरियाणवी गाने और उनपर जोरदार ठुमके लगाकर सपना चौधरी ने अपनी खास जगह बनाई है। फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्हें कनेक्टेड रहना पसंद है। इसलिए वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने फैंस के दिलों को धड़का देती हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

‘देसी क्वीन’ के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अभी कुछ देर पहले ही में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हिट गाने ‘पानी छलके’ पर जोरदार ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं।

सपना ने लिखा हम गए कहां थे

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को साथ जो कैप्शन लिखा है, वो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने ऐसा लिखा? सपना ने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘हम गए कहां थे जो हमें लौटने की जरूरत पड़ गई।

एक बार फिर सपना ने लूटी महफिल

वीडियो में सपना ने ग्रीन शिमरी सूट पहनकर ट्रेडिशनल लुक दे रही हैं. सूट के साथ के दुपट्टे को उन्होंने सिर पर डाला हुआ है और अपने पुरानी अंदाज में डांस कर रही हैं।


सपना के वीडियो ने मचाया तहलका

ये भी देखें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

आपको बता दें कि हाल ही में सपना की तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें एक सर्जरी करानी पड़ी थी. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया था. सपना अब पूरी तरह से फिट हैं और जबरदस्त वापसी कर रही हैं. उनका ये पोस्ट उन लोगों के लिए तंज माना जा रहा है, जो सपना के विरोधी हैं और जो ये कह रहे थे कि अब सपना को फिर से वापसी करनी होगी।