home page

Gori Nagori New Video : गोरी ने कुर्ता उठाकर दिखाया पेट, गोरे बदन पर लट्‌टू हुए लोग

Gori Nagori New Video : गोरी नागोरी राजस्थान की फेमस डांसर है। गोरी जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस डांसर करने पर मजबूर हो जाते हैं। इन दिनों गोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गोरी रानी रात में परफॉर्म करती नजर आ रही है। गोरी रानी हॉट डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

 | 
रात के अंधेरे में Gori Nagori ने स्टेज पर उठाया सूट, देख पब्लिक हुई बेकाबू 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Rajasthani Dance Videos: राजस्थान की हॉट डांसर गोरी नागोरी (gori nagori) आजकल अपने डांस के चलते खबरों में बनी हुई हैं। उनका डांस इतना पॉपुलर हो चुका है कि आज के दौर में बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है। नागोर की रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। गोरी ने अपने डांस से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह भी बना ली है। वहीं उनके स्टेज शोज भी धड़ल्ले से वायरल होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए रिश्ते, अब हुई मुश्किल

 

गोरी(Gori Nagori) ने अंधेर में किया हॉट डांस

 

गौरतलब है कि गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। गोरी अपने इंस्टाग्राम(Gori Nagori Instagram) अकाउंट पर शॉर्ट डांस वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में गोरी रानी का यूट्यूब पर एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें गोरी रात के अंधेरे में गजब का डांस कर रही है। गोरी रानी ने टाइट सूट पहन हुआ है। गोरी का दिलकश डांस देख लोग झुम रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

लल्ला लल्ला लोरी पर नाची गोरी नागोरी 

वहीं, गोरी नागोरी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडिया में  वीडियो में देसी क्वीन गोरी नागोरी ‘लल्ला-लल्ला लोरी, ज्यादा सेक्सी होरी’(Lalla-Lalla Lori) गाने पर कातिलाना ठुमके लगा रही है गोरी ने गुलाबी सूट पहन रखा है। गोरी रानी का देसी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

डांसर का हॉट डांस वीडियो लोगों के पसीने छूटा रहा है। ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि इस पर अब तक 197K व्यूज भी आ चुके हैं और वहीं 1K लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। आडियंस इस वीडियो को बार-बार देख रही है।