home page

Ishita Dutta ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस दे बैठे दिल

तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस सटल शाइनी बेस, ब्राउनी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। इशिता की फोटोज को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं।

 | 
Ishita Dutta ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस दे बैठे दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) की एक्ट्रेस और तनुश्री दत्ता (Tanushri Dutta) की छोटी बहन इशिता दत्ता (Ishita Dutta) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ समय से इशिता भी अपने ग्लैमरस लुक के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन उनके नए-नए अंदाज देखने को मिल रहे हैं. अब एक बार फिर से इशिता का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें  : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

इशिता दत्ता ढा रही हैं कहर

इशिता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का हॉल्टर नेक सिल्क गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसके फ्रंट साइड में कट लगा हुआ है. इशिता ने इस ड्रेस को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. इस लुक में वह कहर ढा रही हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस नए लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं इशिता

इशिता ने सटल शाइनी बेस, ब्राउनी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का मैसी बन बनाया है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में इशिता वाकई बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके चाहने वाले उन पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं।

फिलहाल नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

ये भी पढ़ें  : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड

इशिता दत्ता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार वह 2022 में रिलीज हुई अजय देवगन की बेटी के रूप में फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आई थीं. इशिता को 2015 इसी फिल्म के पहले भाग से देशभर में एक अलग पहचान हासिल हुई थी. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें इसी फिल्म के कारण जानते हैं।