home page

Jacqueline Fernandez ने चलाया अदाओं का जादू, दीवाने हुए फैंस

Jacqueline Fernandez Hot Photos: जैकलीन फर्नांडीस की कातिलाना अदाएं हर किसी को दीवाना बना सकती है। एक्ट्रेस जब फोटोशूट में हुस्न का जलवा बिखेरती है तो हर किसी को दीवाना बना सकती है। जैकलीन की तस्वीरों पर फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

 | 
Jacqueline Fernandez ने चलाया अदाओं का जादू, दीवाने हुए फैंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) कुछ समय से अपनी फिल्मों से निजी जिंदगी के विवादों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इसका असर उन्होंने कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर नहीं पड़ने दिया. ऐसे में अब एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बहुत बेबाक और बिंदास दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान टीशू फेबरिक वाला लाइट ग्रीन शेड का वन शोल्डर शीयर थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया है, जिस पर फर्र वर्क किया गया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

हॉट दिख रही हैं Jacqueline Fernandez

जैकलीन ने अपने इस लुक को स्मोकी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ग्लिटरी सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. साथ ही जैकलीन ने ट्रांसपेरेंट हाई हील्स कैरी की है. इस लुक में एक्ट्रेस बहुत हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम


जैकलीन की अदाओं का चला लोगों पर जादू

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

अब जैकलीन के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए तारीफों के पुल बांध दिए हैं. वहीं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं. अब सोसल मीडिया पर जैकलीन का ये नया लुक चर्चा में आ गया है।