home page

Janhvi Kapoor के जिम वीडियो ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कने

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जिम में पसीना बहाती नजर आ रही है। फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। 
 
 | 
Janhvi Kapoor के जिम वीडियो ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कने

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काफी कम समय में ही अपना अलग जलवा इंडस्ट्री में बनाया है. वे अपनी अदाओं से फैंस के दिलों में राज करती हैं साथ ही अपनी फिटनेस से उन्हें इंस्पायर भी करती हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से इतर पर्सनल लाइफ से फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपडेट रखती हैं. एक्ट्रेस को लाइमलाइट में रहना पसंद है और फैंस को भी उनकी आदत हो गई है. जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति सारा दिन बाथरूम में फोन लेकर करता रहता है ये काम, मैंने एक दिन पिछकर देखा तो...


जाह्नवी कपूर अभी इंडस्ट्री में नई हैं और खुद को इस्टेबलिश करने के लिए काफी एफर्ट लगा रही हैं. उन्होंने अपने छोटे से करियर में फैंस का भरोसा जीता है और डायरेक्टर्स को भी अपने काम से इंप्रेस किया है. एक्ट्रेस का बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन भी किसी से छिपा नहीं है. और ये सब ऐसे मुमकिन नहीं था. जाह्नवी ने खुद को समय दिया और अपनी बॉडी को मेंटेन किया. वे रोज दिन की शुरुआत एक्सरसाइज से करती हैं. हाल ही में जिम से उन्होंने वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जमकर मेहनत करती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी की फिटनेस फ्रीक मॉर्निंग

वीडियो में जाह्नवी पूरी तरह से एक्सरसाइज करने में मशगूल हैं और अपने डेली टारगेट को अचीव कर रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में बॉडी फिटिंग कॉस्ट्यूम में हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं. कभी वे डंबल्स उठाती नजर आ रही हैं तो कभी वे पॉश्चरल एक्सरसाइज कर रही हैं. उन्होंने वीडियो के साथ अपने जिम को भी क्रेडिट दिया और कैप्शन में लिखा- @antigravity_club की सुबह मेरे लिए सबसे बढ़िया सुबह होती है।

दो फिल्मों का हैं हिस्सा

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : महिलाओं ऐसे मर्द की ओर होती हैं आकर्षित, करना चाहती हैं ये काम


वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की पिछली फिल्म गुड लक जैरी को फैंस से अच्छे व्यूज मिले थे. फिलहाल वे दो फिल्मों का हिस्सा हैं. इसमें बवाल और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी मूवीज शामिल हैं. जहां एक तरफ बवाल की शूटिंग खत्म हो गई है वहीं मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग अभी जारी है।