home page

Karishma Tanna ने बाथटब में लेटकर दिए किलर पोज, देख फैंस के दिलों में बजने लगी घंटियां

किरश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बाथटब में लेटी नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ऐसा हॉट फोटोशूट आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।  

 | 
Karishma Tanna ने बाथटब में लेटकर दिए किलर पोज, देख फैंस के दिलों में बजने लगी घंटियां

HR Breaking News (नई दिल्ली)। करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अदाओं की बिजलियां गिराते हुए हर किसी को मदहोश कर दिया है. इस बार करिश्मा ने बाथटब में लेटकर किलर अदाएं दिखाई हैं, जिस पर से फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं।

Karishma Tanna ने दिखाया किलर अंदाज

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

करिश्मा ने हाल ही में ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक रिवीलिंग ड्रेस पहन अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है. शुरुआत की 3 फोटोज में एक्ट्रेस इंटेंस लुक में अपना हॉट अंदाज दिखा रही हैं. वहीं, चौथी तस्वीर उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट में पोस्ट की है. यहां वह बाथटब में बैठी दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप, स्मोकी आईज और वेवी मैसी हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए हैं।


39 की उम्र में भी हॉट हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा इस लुक में बेहद खूबसूरत हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता वह 39 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे देती हैं. ऐसे में उनके फैंस हमेशा ही उनकी अदाएं देखने के लिए बेताब रहते हैं।


इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

गौरतलब है कि करिश्मा कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. फिलहाल वह अपने काम के साथ-साथ शादीशुदा जिंदगी में भी पूरा ध्यान दे रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस वेब सीरीज 'हश हश' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर के रोल में देखा गया था. अब करिश्मा के चाहने वालों को फिर से उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है।